एरिया डोमिनेशन करने गयी पदाधिकारी टीम पर हमला,दो पुलिस जवान जख्मी, दो ग्रामीण हिरासत में

एरिया डोमिनेशन करने गयी पदाधिकारी टीम पर हमला,दो पुलिस जवान जख्मी, दो ग्रामीण हिरासत में

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है। यहां पंचायत चुनाव को लेकर एरिया डोमिनेशन करने गए पदाधिकारी व पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी डंडा से हमला कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में ले जाया गया है। इस हमले मेंवरीय पदाधिकारी को भी हल्की चोंटे आई हैं।  वहीं  इस हमले को लेकर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दो लोगो को हिरासत में लेकर अग्रतर करवाई में जुट गई है।

घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव की शनिवार देर रात्रि की बतायी जा रही है। अरेराज एसडीओ संजीव कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर अनुमंडल के सभी पदाधिकारी व थाना पुलिस विधिव्यवस्था व चुनाव शांतिपूर्ण को लेकर एरिया डोमिनेशन में गयी थी। हरसिद्धि क्षेत्र से एरिया डोमिनेशन के बाद जैसे ही टीम पहाडपुर में पहुंची। रात्रि के समय एक प्रत्याशी का प्रचार किया जा रहा था। जिसको लेकर माना करने पर व एक व्यक्ति को हिरासत में लेने का प्रयास किया गया। तब तक उपस्थित लोग उग्र होकर एरिया डोमिनेशन टीम पर हमला कर दिया।हमला में वरीय पदाधिकारी के दो अंगरक्षक जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज स्थानीय पीएचसी में किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार गांव में हनुमान आराधना का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमे किसी प्रत्याशी के समर्थक द्वारा हनुमान आराधना व्यास को कुछ रुपया दिलवाकर अपने पक्ष में माइकिंग कराया जा रहा था। उसी समय एरिया डोमिनेशन में निकली पदाधिकारी की टीम पहुंच गयी।जिसको लेकर ग्रामीणों व पदाधिकारी टीम में कहा सुनी होते होते हंगामा हो गया। हंगामा में जमकर कुर्सी टेबल व लाठी डंडे चला। जिसमे दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए।पहाडपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि दो ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।वही जख्मी पुलिस कर्मी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की करवाई की जा रही है ।


Find Us on Facebook

Trending News