बिहार में राजद विधायक की जमकर हुई पिटाई,विडीयो हुआ वायरल

छपरा- बिहार के छपरा में बीती रात आक्रोशित ग्रामीणों ने राजद विधायक मुंद्रिका राय की जमकर पिटाई कर दी है।विधायक की पिटाई का विडीयो वायरल हो रहा है।विडीयो में विधायक घायल अवस्था में एक गाड़ी में दिख रहे हैं और गाड़ी में हीं उनकी पिटाई की जा रही है।विधायक के समर्थक उनकी बचाव कर रहे हैं ।बावजूद ग्रामीण इतने आक्रोशित हैं कि तमाम प्रयास के बाद भी विधायक की पिटाई की जा रही है।

घटनाक्रम जानि

बीती रात छपरा के इसुआपुर में फायरिंग की घटना हुई थी. गोलीबारी का आरोप राजद विधायक मुंद्रिका राय पर लगा था।गोलीबारी में जख्मी होने वाला शख्स इसुआपुर के जिला पार्षद प्रियंका सिंह का देवर और भाजपा नेता प्रमोद सिंह था। विधायक और जिलापार्षद दोनों एक हीं गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

बीजेपी नेता प्रमोद सिंह पर फायरिंग के बाद ग्रामीणों नें राजद विधायक मुंद्रिका राय पर हमला कर दिया और उन को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी।पिटाई का विडीयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने उन्हें वहां से बाहर निकाला और उनका प्राथमिक उपचार किया गया. राजद विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है और साजिश के तहत हमला कराने का आरोप लगाया

Find Us on Facebook

Trending News