मां-बेटी सहित तीन को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या करने की कोशिश, गांव में मचा हड़कंप

 मां-बेटी सहित तीन को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या करने की कोशिश, गांव में मचा हड़कंप

MUNGER : जमीन विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने मां बेटी सहित तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में 38 वर्षीय राम टहल यादव उसकी पत्नी रीता देवी व पुत्री काजल कुमारी शामिल है। तीनों घायलों को इलाज के लिए परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 15 वर्षीय काजल कुमारी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 


भतीजा करना चाहता है जमी पर कब्जा

घटना कोतवाली थाना अंतर्गत लाल दरवाजा में सोमवार रात 10 बजे घटी। अस्पताल में इलाजरत घायल रामटहल यादव ने बताया कि 2 साल पूर्व टिंकू यादव से 10 धुर जमीन उसने खरीदी थी। अब उस जमीन पर टिंकू यादव का भतीजा विशाल यादव और वीरू यादव जबरन कब्जा जमाना चाहता है। जिसको लेकर आए दिन दोनों मारपीट करते हैं। सोमवार की शाम भी इसी बात को लेकर विशाल और वीरू अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे तथा गाली-गलौज करने लगे। इब हमलोगों ने इस बात का विरोध किया तो उ लोगों के द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर दिया गया। मारपीट में काजल कुमारी और रीता देवी का सर कुल्हाड़ी के वार से बुरी तरह फट गया। फिलहाल तीनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। 

सरकारी जमीन के लिए लड़ाई

 वहीं इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि जिस जमीन को लेकर यह दोनों के बीच लड़ाई चल रहा है वह सरकारी जमीन है। अब किस तरह से यह दोनों जमीन की खरीद बिक्री किया है या विभागीय अधिकारी ही बता सकते हैं। लेकिन इस जमीन को लेकर लगातार यह दोनों में विवाद हो रही है।

वहीं घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना की पुलिस घायलों का फर्द बयान लेकर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे ने बताया कि लाल दरवाजा में कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News