बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में युवक की हत्या का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई कारस्तानी फिर भी सुस्त क्यों है पुलिस

आपसी विवाद में युवक की हत्या का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई कारस्तानी फिर भी सुस्त क्यों है पुलिस

पटना : पटना के फुलवारीशरीफ के मिल्लत कॉलोनी में एक घर में घुसकर कुछ लोग एक युवक व उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर देते हैं, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो जाते हैं। लात-घूंसों से उसे जानवरों की तरह पीटा जाता है। उसपर गमला फेंककर हमला किया जाता है। ये सारा वाकया पीड़ित परिवार के घर लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति घर के अंदर आता है और कॉलबेल बजाता है। कुछ लोग मेन गेट पर खड़ा हैं। तभी घर से बाहर एक व्यक्ति निकलता है और गेट पर खड़े लोग उसपर टूट पड़ते हैं। लात-घूंसों की बरसात कर दी जाती है। जिसे जो मिलता है, उसी से मारने लगता है। 


ATTEMPT-TO-KILL-YOUNG-MAN-IN-MUTUAL-DISPUTE-IN-FULWARISHARRIF4.jpg

कोई गमला उठाकर फेंकता है तो कोई डंडा से मारता है। मामूली-सी बात पर युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया जाता है। दरअसल पूरा मामला फुलवारीशरीफ थाना के मिल्लत कॉलोनी का है। सैय्यद जमां बीते शनिवार को ईद का नमाज अदा कर अपने घर आ रहे थे, तभी वो देखते हैं कि कुछ लोग उनके घर के पास मिट्टी गिरा रहे हैं। पता चलता है कि मिट्टी मुहल्ले का ही रहनेवाला कल्लू सिपाही गिरवा रहा है। वो कल्लू से रिक्वेस्ट करते हैं कि आज ईद है। आज मिट्टी मत गिरवाओ, लोगों को आने-जाने में परेशानी होगी। बस इतनी-सी बात पर वो भड़क जाता है और सैय्यद को भला-बुरा कहकर धमकी देता है कि चुपचाप यहां से चले जाओ, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। मिट्टी आज ही गिरेगी और यहीं पर गिरेगी। 

ATTEMPT-TO-KILL-YOUNG-MAN-IN-MUTUAL-DISPUTE-IN-FULWARISHARRIF2.jpg

सैय्यद घर चला आता है। कुछ देर के बाद कल्लू सिपाही अपने बेटों व अन्य लोगों के साथ सैय्यद के घर पर हमला बोल देता है और उसे व उनके भाई-भतीजों को बुरी तरह मारता है। इस मारपीट में उनकी पत्नी रफत जहां भी बुरी तरह घायल हो जाती है। इस मामले में सैय्यद ने फुलवारीशरीफ थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सैय्यद ने जान से मार देने का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया है। 

ATTEMPT-TO-KILL-YOUNG-MAN-IN-MUTUAL-DISPUTE-IN-FULWARISHARRIF3.jpg

हालांकि सैय्यद का कहना है कि अभी तक इस मामले में स्थानीय थाने की पुलिस ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है और सारे आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। साथ ही सैय्यद व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। पूरा परिवार अनहोनी की आशंका से डरा-सहमा सा है। सैय्यद ने अपने व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए आलाधिकारियों से गुहार लगायी है।   

Suggested News