नाबालिक छात्र से जबरन यौनाचार करने की कोशिश, विरोध करने पर की बेल्ट से पिटाई, वीडियो भी किया वायरल

नाबालिक छात्र से जबरन यौनाचार करने की कोशिश, विरोध करने पर की बेल्ट से पिटाई, वीडियो भी किया वायरल

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया जिसका वीडियो वायरल हुआ है बताया जाता है कि मुफस्सिल थाने के जितवारपुर गांव में एक युवक कुछ मनचलों ने यौनाचार के लिए जबरन उठाकर ले गये। जब किशोर ने इसका विरोध किया तो बदमाश युवकों ने उसकी बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। मामले में किशोर के पिता ने पीड़ित युवक ने मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।

 बताया जाता है कि जितवारपुर चौथ निवासी राज कुमार (काल्पनिक नाम) स्कूल से पढ़कर घर लौट रहा था इस बीच गांव के ही 2 युवकों ने उसे जबरन पल्सर पर बिठाकर सुनसान जगह ले गये जहां युवकों ने प्रिंस के साथ अप्राकृति यौनाचार करने की कोशिश की। किशोर ने उसका विरोध किया तो उन्होंने बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान लड़का दोनों के पैर पकड़कर छोड़ने की भीख मांगता रहा। इस दौर बदमाश युवकों ने किशोर का पिटाई का वीडियो बना लिया और 50 हजार रुपए देने की मांग की। युवकों ने इस दौरान पीड़ित को धमकी दी पैसे नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जायगा। साथ ही हत्या कर दी जाएगी। डर सहमे युवक ने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। 

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले में 19 साल के अभिजित कुमार पिता अनिल राय जितवारपुर निजामत और रीतिक कुमार 19 सार पिता स्व. बसंत राय, रंजन कुमार पिता कैलाश राय 20 साल सहित एक अन्य युवक के खिलाफ शिकायत की गई है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जीत गई है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दिया

Find Us on Facebook

Trending News