बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्यूशन से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

ट्यूशन से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

MASAURHI : मसौढ़ी के एक गांव में एक युवती के साथ उस वक्त जबर्दस्ती करने की कोशिश की गई। जिसमें युवती द्वारा विरोध करने पर उसे तेजाब से जलाने की धमकी दी गई। किसी तरह युवती बचकर अपने घर पहुंची, जहां परिवार के सहयोग से पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले में रवि यादव नाम के युवक को आरोपी बनाया गया है। फिलहाल, युवती की शिकायत के बाद युवक की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेज हो गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार युवती प्रतिदिन सुबह में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाया करती थी और 8 बजे तक ट्यूशन से वापस अपने घर चली जाती थी। आज भी वो ट्यूशन से घर जा रही थी अभी वो अपने गाँव के पानी के पास बने पानी टंकी के पास ही पहुंची थी कि उसके गाँव का ही रहने वाला रवि यादव जो पहले से ही वहां खड़ा था उसके साथ छेड़खानी करने लगाऔर उसका दुप्पटा छीन लिया और उसका हाथ पकड़ कर जबर्दस्ती करने का कोशिस करने लगा। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो रवि यादव ने अपने जेब से एक बोतल निकाली और कहा कि इसमें तेजाब है ज़्यादा हल्ला गुल्ला करोगी तो तेजाब से नहला कर जान से मार देंगें।

युवती किसी प्रकार वँहा से जान बचा कर भागी।घर पहुँच कर उसने अपनी आपबीती अपने परिवार वालों को बताई। जिसके बाद युवती का परिवार युवती को लेकर मसौढ़ी पहुँचा और रवि यादव के खिलाफ छेड़खानी करने का नामजद प्राथिमिकी दर्ज करवाई है। युवती ने मसौढ़ी थाना अद्यक्ष को बताया कि उक्त युवक पहले भी कई बार उसके साथ इस तरह का हरकत कर चुका है। मगर हर बार लोक लज्जा के डर से वो चुप रह जाती थी। मगर अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। युवती ने थाना अद्यक्ष मसौढ़ी से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Suggested News