बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एटीएम चोरी करने का प्रयास को पुलिस ने किया विफल, एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ने में हुए कामयाब

एटीएम चोरी करने का प्रयास को पुलिस ने किया विफल, एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ने में हुए कामयाब

KAIMUR :  कैमूर जिले में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, चोरों के द्वारा लगातार कहीं न कही चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला मोहनियां शहर का है जहां रात्रि गश्ती के दौरान मोहनिया थाने की पुलिस ने एक्सिस बैंक एटीएम के पास से एक चोर को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि पकड़े गए चोर के द्वारा एक्सिस बैंक एटीएम को लूटने का प्रयास किया जा रहा था। यह बताया जा रहा है कि पकड़ा गया चोर अपने आप को भारतीय सेना का जवान भी बता रहा है हालांकि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। पकड़ा गया व्यक्ति डंडवास गांव के जहीरूदीन अंसारी का पुत्र शाहिद अंसारी उम्र 21 वर्ष बताया गया है।

पुलिस ने चोर के पास से एक गैस कटर, एक भरा हुआ सिलेंडर, पेचकस मोबाइल के साथ अन्य सामान बरामद की है। गश्ती की सतर्कता से एटीएम काटकर पैसा चोरी करने का किये गये प्रयास को विफल किया गया है। इस सराहनीय कार्य के लिए गश्ती के पदाधिकारी व कर्मी को पुरस्कृत करने हेतु प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक महोदय को भेजा जाएगा।

इस संबंध में मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान बताते हैं कि मोहनिया शहर में पुलिस रात्रि गश्ती कर रही थी तभी अचानक एक एटीएम के पास एक सायरन की आवाज सुनाई दी जिसके बाद पुलिस फौरन वहां पहुंची तो वहां एक लड़का भाग रहा था इसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया वहीं पुलिस ने मौके से गैस कटर पेचकस गैस इत्यादि भी बरामद किया है। पकड़े गए व्यक्ति अपने आप को भारतीय सेना का जवान भी बता रहा है ,लेकिन अभी इसकी जांच चल रही है।पकड़े गए व्यक्ति को पुलिस कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए जेल भेज दिया है।

Suggested News