बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सच्चे प्यार में खटास घोलने की कोशिश नाकाम : प्रेमी के परिवार ने नहीं अपनाया तो पुलिस ने 'जोड़े' की जिंदगी में घोली मिठास

सच्चे प्यार में खटास घोलने की कोशिश नाकाम : प्रेमी के परिवार ने नहीं अपनाया तो पुलिस ने 'जोड़े' की जिंदगी में घोली मिठास

KHAGDIYA :  कहते हैं ना कि यदि सच्चा प्यार हों जाय और प्रेमी प्रेमिका दोनों की हिम्मत व साहस बुलंद हों तो उनका प्यार झुकता नहीं हैं और ना ही कोई झुका सकता है। अर्थात सच्ची मोहब्बत करनेवाले की कभी हार नहीं होती। वहीं इस फिल्मों की कहानी को प्रेमिका निशु कुमारी ने सच कर दिखाई। प्रेमिका निशु कुमारी ने बताई कि निशु कुमारी और अंकित आनन्द उर्फ गोलू के बीच करीब पाँच पूर्व हुई दोस्ती और फिर वही दोस्ती प्यार, मोहब्बत और इश्क बदल गया। प्यार में दोनों प्रेमी जुगल ने  बीते वर्ष दिसंबर माह शादी कर ली। लेकिन हर लव स्टोरी की तरह यहां परिवार उनके रिश्ते का दुश्मन बन गया। प्रेमी अंकित की मां  ने नीलू को अपनाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद फरिश्ते की तरह पुलिस की इंट्री हुई और कहानी का हैप्पी इंडिंग कराया गया। 

पूरा मामला परबत्ता प्रखंड  क्षेत्र से जुड़ा है। मामला यह है कि प्रेमी प्रेमिका को अपने हीं गांव की रहने वाला वाली से दोस्ती हो गई। जो दोस्ती कुछ हीं महीनों बाद प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गई। जिसके बाद प्रेमिका ने अपनी जन्म देने वाली मां और समस्त घरवालों और रिश्तेदारों के रिश्ते को ठोकर मार घर से चली गई। जिसके बाद प्रेमिका के कथनानूसार बांका कोर्ट में याचिका दाखिल कर शादी भी होने की बात बता रहीं हैं। वर्तमान समय में प्रेमी के घरवालों द्वारा रिश्ते को इंकार करने की बातों से नाराज़ हो,रोती बिलखती परबत्ता बाजार में कुछ देर तमाशा बना दी, जिसके बाद वही तमाशा देख प्रत्यक्षदर्शी ने इस मामले को लेकर परबत्ता थाना को सूचना दिया। तो परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने तमाशा करती प्रेमिका को अपने कब्जे में लेकर महिला कांस्टेबल के साथ थाना परिसर में ले गयी। 

पंचायत-पुलिस की मौजूदगी में पति के घर पहुंची

परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पाल एवं लेडीस कांस्टेबल के साथ बिते 14 अप्रैल के संध्या 6 बजे प्रेमिका को उनके ससुराल अर्थात प्रेमी के घर पहुंचाया । उसके ससुराल पुलिस प्रशासन ने एक घर को बसाने का किया काम। वहीं  इस सराहनीय कार्य को देखकर स्थानीय लोग परबत्ता थानाध्यक्ष की प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि प्रेमी की माँ प्रेमिका को घर में रखने से कर इंकार कर रही थी। लेकिन अब देखना लाजमी होगा कि प्रेमिका अपने ससुराल में खुश रह पाती हैं या नहीं। पुलिस ने गांव के मुखिया प्रतिनिधि जयप्रकाश तिवारी, सरपंच प्रतिनिधि कविनन्दन तिवारी कई बुद्धिजीवियों के सामने उक्त महिला को उनके पति के घर पहुंचा वापिस थाना चली गई। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया उक्त लड़की आई थी, जिन्होंने प्रेमी के साथ शादी करने संबंधी कई कागजात दिखाई गई, जिसके आधार पर उसे पति के घर पहुंचा दिया गया हैं।


Suggested News