बिहार के यात्रीगण ध्यान दें, राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रहेगी रद्द- इस कारण हुआ फैसला

बिहार के यात्रीगण ध्यान दें, राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रहेगी रद्द- इस कारण हुआ फैसला

पटना. बिहार से आसनसोल और टाटानगर के रास्ते छतीसगढ़ के दुर्ग जाने वाली साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रद्द रहेगी. इससे दुर्गा पूजा के दौरान इस रूट पर सफर करने वाले हजारों मुसाफिरों को परेशानी होगी. दरअसल, ट्रेन के रद्द होने की वजह रायगढ़ और झरसुगुड़ा के बीच चौथी लाइन को जोड़ने का काम शुरू होना है. इससे टाटानगर और चक्रधरपुर से गुजरने वाली हावड़ा मुंबई और ओडीशा मार्ग की 10 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन अप-डाउन में 22 से 28 सितंबर तक रद्द रहेगा. इससे टाटानगर और चक्रधरपुर से गुजरने वाली हावड़ा मुंबई और ओडीशा मार्ग की 10 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन अप-डाउन में 22 से 29 सितंबर तक रद्द रहेगा.

इस रूट पर जिन प्रमुख ट्रेनों को रद्द किया गया है उसमें राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर, पुरी ऋषिकेश उत्कल एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर, पुणे-हावड़ा आजाद हिंद एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर, टाटानगर इतवारी एक्सप्रेस 22 सितंबर से 1 अक्टूबर, टाटा बिलासपुर एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर,हावड़ा मुंबई एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर, शालीमार-कुर्ला 21 से 28 सितंबर तक शामिल है. इन ट्रेनों के अलावा हावड़ा से मुंबई और पुणे जाने वाली दूरंतो एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रद्द रहेगी.

इन ट्रेनों के अलावा कई ट्रेनों को बदले मार्ग पर चलाया गया. ट्रेन रद्द होने के बाद रेलवे प्रशासन की तरफ से ट्रेन टिकट बुक कर चुके यात्रियों के मोबाइल पर मैसेज भेजा जा रहा है. ऐसे में बिहार से टाटानगर और दुर्ग का सफर करने वाले मुसाफिरों को अपनी यात्रा के पहले रूट जरुर चेक कर लें. 

Find Us on Facebook

Trending News