बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अतुल कुमार अंजान बोले- आजसू एवं जेवीएम स्पष्ट करे, चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी का साथ देगी या नहीं.....

अतुल कुमार अंजान  बोले- आजसू एवं जेवीएम स्पष्ट करे, चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी का साथ देगी या नहीं.....

RANCHI: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और झारखंड प्रभारी कामरेड अतुल कुमार अंजान ने कहा है कि आजसू और जेवीएम भारतीय जनता पार्टी की सहायक और समर्थित पार्टी है ।पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस मेंं उन्होंने कहा कि आजसू और जेवीएम को तत्काल यह घोषणा कर देनी चाहिए कि चुनाव परिणाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी का साथ देगी या नहीं ।

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों को स्पष्ट कर देना चाहिए कि सरकार बनाते समय वे लोग बीजेपी का साथ देंगे अथवा नहीं।अतुल कुमार अंजान ने कहा कि हरियाणा राज्य वाली स्थिति झारखंड राज्य में भी दोहराई जाने वाली है.

भाकपा नेता ने कहा कि 2019 चुनाव में पूरे सूबे में पिछले विधानसभा चुनाव से मतों के प्रतिशत का अंतर घट गया है।जो इस बात को साबित करता है कि सत्तारूढ़ दल के प्रति राज्य की जनता का विश्वास उठ गया है.

अंजान ने कहा कि जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास को चुनाव में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. सत्ता में रहते रघुवर सरकार ने जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। एनआरसी के कारण देश का अधिकांश राज्य आंतरिक तौर पर जल रहा है, इसके लिए  जिम्मेदार देश के प्रधानमंत्री  हैं।

Suggested News