पटना में अपराधियों का दुस्साहस, बीच बाजार में बंदूक के बल पर कारोबारी से लूटे लाखों का सोना, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में अपराधियों का दुस्साहस, बीच बाजार में बंदूक के बल पर कारोबारी से लूटे लाखों का सोना, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है। तबतक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताज़ा मामला फुलवारीशरीफ़ थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ बाल्मीकि के समीप सोमवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान से लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

बताया जाता है कि आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के विरोध में स्थानीय दुकानदारों ने पटना-जानीपुर मार्ग को जाम कर जमकर बवाल काटा है।

जानकारी के अनुसार, नवादा मोड़ बाल्मीकि के पास राधेश्याम ज्वेलर्स में सोमवार की शाम लगभग आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी घुस आए। दुकान के मालिक श्याम बाबू शाह ने बताया कि दुकान में घुसते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया और तिजोरी सहित दराज में रखे गए सोना चांदी के सभी जेवरात और लगभग ढाई लाख रुपए नगद लूट कर फरार हो गए। 

इसके बाद स्थानीय लोग ने सड़क पर उतर आए और जानीपुर-पटना मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News