पटना में चोरों का दुस्साहस, बंद स्कूल में की लाखों के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में चोरों का दुस्साहस, बंद स्कूल में की लाखों के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोर कहीं ना कहीं चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं। इस बार तो चोरों ने हद कर दी। चोरों ने शिक्षा के मंदिर को भी नहीं छोड़ा है। आपको बता दें कि मसौढ़ी थाना क्षेत्र के नदौल स्थित नदौल हाई स्कूल से बीते रात चोरों ने लाखों के सामान की चोरी कर ली और मौके से फरार हो गए। चोरों ने स्कूल से दो टीवी, 2 बैटरी व एक इनवर्टर पर अपना हाथ साफ किया है। 

पूरे मामले में नदौल हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक महेश्वर प्रसाद यादव ने मसौढ़ी थाने पहुंच अज्ञात चोरों के खिलाफ स्कूल में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत पत्र में महेश्वर प्रसाद यादव ने बताया है कि हमेशा की तरह कल भी वह स्कूल का समय समाप्त होने पर स्कूल बंद कर घर चले गए थे। आज सुबह जब वह स्कूल पहुंचे तो उन्हें कुछ शक हुआ। जब उन्होंने स्कूल के कमरे को खोला तो देखा कि स्कूल के कमरे में बच्चों के लिए लगाया गया स्मार्ट टीबी गायब है। 

जब पूरे स्कूल की जांच पड़ताल उन्होंने की तो देखा कि स्कूल से स्मार्ट टीवी के साथ-साथ 2 बैटरी और एक इनवर्टर भी गायब है। प्रधानाध्यापक महेश्वर प्रसाद यादव की माने तो चोरी की गई सामान की कुल कीमत दो लाख के आसपास होगी। प्रधानाध्यापक की शिकायत पर मसौढ़ी थाना ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News