बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गुरूजी का छात्रा से अश्लील बात करने का ऑडियो वायरल, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

BIHAR NEWS : गुरूजी का छात्रा से अश्लील बात करने का ऑडियो वायरल, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

BETTIAH : जिले में एक कलयूगी गुरु जी के द्वारा गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया गया है। मामला बगहा अनुमंडल के ठकराहा प्रखंड का है। जहां राज्यकृत मध्य विद्यालय ठकराहा के प्रधान शिक्षक के द्वारा अपने छात्राओं से अश्लील बातें करने का एक आडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद नाराज अभिभावकों ने विद्यालय में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची ठकराहा पुलिस ने प्रधानाध्यापक को अपने कब्जे में लेकर थाने गई। 

इस संबंध में अभिभावकों ने बताया कि राज्यकृत मध्य विद्यालय ठकराहा के प्रधान शिक्षक भीखम राम विद्यालय बंद होने के बाद बच्चियों को कोचिंग के नाम पर विद्यालय में रोके रखते हैं। वहीं कई छात्राओं के साथ वह मोबाइल पर अश्लील बातें करते थे। अश्लील बातों का ऑडियो धीरे-धीरे वायरल होने लगा। जब अभिभावक उग्र होकर विद्यालय पहुंचे और हंगामा करने लगे। तब प्रधान शिक्षक के द्वारा अभिभावकों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। 

उसके बाद अभिभावक विद्यालय के मेन गेट पर खड़ा होकर उक्त शिक्षक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस विद्यालय पहुंचकर शिक्षक को अपने कब्जे में लेकर थाने चली गई। तब जाकर मामला शांत हुआ। गुरु शिष्य परंपरा को तार-तार करने का यह मामला पूरे बगहा अनुमंडल में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News