पटना में कथित अपहरण मामले में ऑडियो वायरल, FIR दर्ज कराने वाला राजद नेता बता दे रहा है धमकी

पटना में कथित अपहरण मामले में ऑडियो वायरल, FIR दर्ज कराने वाला राजद नेता बता दे रहा है धमकी

पटना. 10 दिनों पहले युवती और उसके भाई के कथित अपहरण मामले में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें जक्कनपुर थाने में मामला दर्ज कराने वाले विजेंदर नटराजन झा की आवाजी बतायी जा रही है। ऑडियो में विजेंदर नटराजन झा अपने साले के साथ ऑडियो में दबंगता से बात कर अपने आपको राजद के बड़ा नेता बतला बहन और परिवार को बर्बाद करने की धमकी देता प्रतीत हो रहा है। हलांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि न्यूज 4 नेशन नहीं करता है।

ऑडियो में बातचीत करता शख्स विजेंदर नटराजन है या नही ये जांच के बाद ही स्पष्ट होगा हालांकि जो ऑडियो न्यूज 4 नेशन के हाथ लगा है उसमें कहे बातो को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी व्यक्ति से बदला लेने की चाहत की कदर भरे पूरे परिवार को बर्बाद कर देता है।न्यूज 4 नेशन इस खबर पर शुरू से बनी रही है, जिसमें पति द्वारा दिये दलीलों पर न तो पुलिस को यकीन हुआ न ही पड़ताल कर रहे न्यूज 4 नेशन की टीम को।

सारा मामला तब सामने आया जब बीते 3 जनवरी को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बिगरहपुर श्रृंगार दुकान से अचानक लापता युवती और 4 वर्षीय मासूम के अपहरण की सूचना की खबर 5 जनवरी को फैली। दरअसल 10 दिनों से लापता युवती और बच्चे की तलाश जब पुलिस ने शुरू की तब धीरे धीरे मामले से पर्दा उठता नजर आ रहा है। सूत्रों की माने तो बिगत 10 दिनों से लापता युवती सोनी झा दिल्ली में अपने अपने माता पिता के पास अपनी मर्जी से गई थी। सोनी झा के पिता और भाई की माने तो सोनी झा पहले से शादी सुदा थी, जिससे उसे दो बच्चे है और तलाक के बाद दिल्ली में ही विजेंदर नटराजन झा से मुलाकात हुई थी, जहाँ से सोनी झा ने विजेंद्र नटराजन के साथ अपनी आगे की जिंदगी गुजारने पटना चली आई।

बताया जा रहा है कि विजेंद्र नटराजन के तेवर कुछ ठीक नही थे वो बराबर सोनी झा को मारता पिटता था। वहीं आरोप है कि विजेंद्र नटराजन उससे गलत काम भी करवाया करता था। बहरहाल इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अब सोनी झा के पटना पुलिस के समक्ष आने पर ही साफ होगा। जांच के बाद इस पूरे अपहरण और फिरौती की कहानी की असली वजह भी निकलकर सामने आयेगा।

गौरतलब हो कि एसएसपी पटना मानवजीत सिंह ढिल्लो के आदेश पर जक्कनपुर थाना में भादवि की धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज किया गया था। अनुसन्धान के क्रम में पुलिस के सामने कई पेच है। हालांकि पति द्वारा बताये वाट्सएप कॉल पर अपहरण और 5 लाख मांगने की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो महिला के पटना आकर दिए बयान से सामने आ जाएगा। फिलहाल पुलिस ने महिला से संपर्क साधने की जुगत में जुटी है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News