सांसद व भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन जदयू प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, राजद को वोट देकर बिहार को पीछे न धकेले

सांसद व भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन जदयू प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, राजद को वोट देकर बिहार को पीछे न धकेले

औरंगाबाद... जिले के नवीनगर विधानसभा क्षेत्र के बारुण भगतसिंह खेल मैदान में पहुंचे गोरखपुर संसद रवि किसन और नवीनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगते हुए और एक जनसभा को किया सम्बोधित। 

गोरखपुर सांसद रवि किशन औरंगाबाद के बारुण भगतसिंह खेल मैदान में अपने संबोधन में नीतीश कुमार के 15 साल के राज को सुशासन का राज बताया। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले जब बिहार में लालू राज चलता था, उसमें खुद के लिए संपत्ति बनाने के साथ-साथ कानून की जगह जंगलराज स्थापित था। 


सांसद रवि किशन ने नवीनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा। वहीं, राजद प्रत्याशी के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि राजद आज सारे अपराधी प्रवृति वाले चेहरे को चुनाव के मैदान में उतारा है। 

उन्होेंने कहा कि क्या आप सब अपराधी को वोट देना पसंद करेंगे। इस तरह के कई बिन्दुआंे को लेकर महागठबंधन के ऊपर हमला बोला और नवीनगर के जदयू प्रत्याशी बिरेन्द्र सिंह को वोट देने के लिए लीगांे से अपील की है। 

चुनावी सभा को संबोधित करने से पूर्व नवीनगर पहुंचने पर सांसद रवि किशन पहले लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने लोगों के फरामाइश पर भोजपुरी गाने भी गाए और लोगों का मनोरंजन भी कराया। इस दौरन वो फिल्मी अंदाज में अपने चुनावी भाषण को संबोधित किया। 


Find Us on Facebook

Trending News