औरंगाबाद में 40 लाख रूपये का गांजा बरामद, 4 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में 40 लाख रूपये का गांजा बरामद, 4 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद पुलिस ने न सिर्फ गांजे की एक बड़ी खेप बरामद की है. बल्कि इस धंधे में शामिल 4 तस्करों को भी धर दबोचा है। मामला एन एच 139 दाउदनगर थाना के तरारी गांव के पास बताई जा रही है. बताया जा रहा है की औरंगाबाद मुख्य पथ पर तरारी के पास दाउदनगर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा लदे हुये एक ट्रक को जब्त करते हुये चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल द्वारा तरारी के पास अवैध गांजा की तस्करी में संलिप्त ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 39 बी 3495 को जब्त करते हुये ट्रक चालक सहित अवैध गांजे के मुख्य तस्कर और उसके दो सहयोगी को भी रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया..गुप्त सूचना के आधार पर तरारी के पास औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक की घेराबंदी कर उसकी तलाशी ली गयी. तलाशी के क्रम में ट्रक के डाले में छिपाकर तस्करी हेतु लाये जा रहे अवैध मादक पदार्थ गांजा को जब्त किया गया. 

जिसका कुल वजन 298 किलोग्राम है.जब्त गांजा की कीमत करीब 40 लाख के आसपास बतायी जा रही है. गिरफ्तार तस्करों में ट्रक चालक गया जिला के टिकारी थाना क्षेत्र के सोवाला गांव निवासी प्रवीण कुमार ,रफीगंज थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी मुकेश कुमार उर्फ टुनटुन शर्मा है. साथ ही इसमें असम के तिनसुकिया जिला के धौला थाना क्षेत्र के धौला निवासी मणि कुमार और उपहारा थाना क्षेत्र के परासी गांव निवासी बिट्टु शर्मा शामिल है. इनके पास से चार मोबाइल, ₹10500 नगद और 298 किलोग्राम अवैध गांजा जब्त किया गया. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News