औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस ने छः को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस ने छः को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले की मदनपुर थाना क्षेत्र के सलपुरा सलेमपुर गांव में उत्पाद विभाग, ए एल टी एफ एवं मदनपुर थाना के पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद किया है. इस मौके पर 6 तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उक्त बात की जानकारी देते हुए जिले के एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के सलपुरा सलेमपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के पुलिस ए एल टी एफ एवं मदनपुर थाना के पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है. साथ ही 6 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है और 2 कार एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है. 

उन्होंने बताया कि हरे रंग का 35 लीटर के गैलन में स्प्रिट शराब कुल 56 गैलन में 1960 लिटर स्प्रिट शराब, हरे रंग के बोतल में 300 एमएल का देसी शराब कुल 130 बोतल यानी 39 लिटर शराब, 6 बड़ा में हरे रंग का 300 एम एल का बोतल कुल 8000 पीस, उजला रंग के 2 बोरा में झारखंड उत्पाद देसी शराब अंकित रैपर करीब 80 किलो, दो उजला रंग के बोरा में बोतल का ढक्कन करीब 20 किलो, एक उजला रंग के स्विफ्ट डिजायर कार ( बी आर 24- 5781),एक ब्लू रंग का हुंडई कार ( डबलू बी 06- 6543),एक बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल (बी आर 26सी 6925) बरामद करते हुए 6 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार तस्करों में औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ईशापुर गांव निवासी कृष्णा सिंह के पुत्र राकेश कुमार,सलेमपुर सलपुरा गांव निवासी महेश सिंह के पुत्र धनंजय कुमार, उसी गांव के निवासी महेश सिंह के पुत्र पंकज कुमार व तपेश्वर सिंह अमित कुमार तथा मुस्फिल थाना क्षेत्र के इंदल सिंह के पुत्र अमन कुमार और ढीबरा थाना क्षेत्र ग्राम बालूगंज स्वर्गीय रामधनी साव कृष्णा प्रसाद शामिल है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News