बकाया पैसे मांगने पर देवर ने किया भाभी पर जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बकाया पैसे मांगने पर देवर ने किया भाभी पर जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : औरंगाबाद में बकाया पैसा को लेकर उत्पन्न हुई विवाद में ममेरे देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस मौके पर उसने भाभी की पिटाई भी की और जान मारने की भरपूर कोशिश की. घटना जम्होर थाना क्षेत्र के सरसौली गांव की है. जख्मी महिला के पति कृष्णा राम ने बताया कि वह रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के दुर्गा पुर गांव का रहने वाला है. 

वह कई वर्षो से अपनी परिवार के साथ सरसौली मे गांव में रहकर अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन के ट्रैक पर मजदूरी करता है. उसने बताया कि वह अपने ममेरा भाई उमेश राम की बेटी की शादी में 50 हजार रुपए कर्ज के रूप में दिया था. जब रविवार को कृष्णा राम की पत्नी वैजन्ती ने अपने ममेरे देवर उमेश राम से पैसा की मांग की तो उसने पैसा देने के बजाए झगड़ा शुरू कर दिया. 

इसी क्रम में वैजन्ती देवी के शरीर के ऊपर तलवार व तेज हथियार से कई जगह   प्रहार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया. आनन फानन में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया है. इधर जम्होर प्रभारी थानाध्यक्ष प्रभुनाथ कुमार ने बताया कि उक्त महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News