बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में शराब कारोबार के बड़े सिंडिकेट का खुलासा, चार तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद में शराब कारोबार के बड़े सिंडिकेट का खुलासा, चार तस्कर गिरफ्तार

AURNAGABAD : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. हालाँकि शराबबंदी को सख्ती से लागू किये जाने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद को दी गयी है. इसी कड़ी में औरंगाबाद जिले की पुलिस की ओर बड़ी कार्रवाई की गयी है. पुलिस ने जिले के दाउदनगर में शराब  माफिया के बड़े सिंडिकेट का खुलासा किया है. यहां मुख्य सरगना समेत चार शराब माफिया गिरफ्तार किया है.  

दरअसल दाउदनगर पुलिस को अनुसंधान के क्रम में  गुप्त सूचना मिली की पूर्व में शराब कांडों में फरार चल रहे अभियुक्त सतीश कुमार अपने पुराने सहयोगियों के साथ चोरी की गाड़ी को लेकर आज दाउदनगर थाना क्षेत्र में शराब की डिलीवरी करने आया है. सूचना मिलने के उपरांत दाउदनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये गया रोड स्थित गाजा बिगहा के पास से सतीश, श्रीकांत और पप्पू को चोरी की गाड़ी टाटा सोमो गोल्ड एवं एक पैशन प्रो के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

इनकी निशानदेही पर इसके अन्य सहयोगी कुर्बान बिगहा निवासी अजीत कुमार को भी गिरफ्तार किया गया.इन सभी के द्वारा बिक्री हेतु छुपा कर रखे गये शराब को तरारी बम रोड पुल के पास झाड़ी में छुपा कर रखा हुआ तीन कार्टून में 83 बोतल 300 एम एल का शराब जब्त किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि सतीश कुमार ओबरा और दाउदनगर थाना के करीब एक दर्जन से भी अधिक कांडों में अभियुक्त है. वर्तमान में दाउदनगर थाना के दो और ओबरा के दो मामलों में फरार चल रहा था. इसे कई सफेदपास का भी संरक्षण प्राप्त था. जिससे बड़ा खुलासा होने की सम्भावना जताई जा रही है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News