बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक को अपराधियों ने मारी गोली, प्रेम प्रसंग में वारदात की आशंका

युवक को अपराधियों ने मारी गोली, प्रेम प्रसंग में वारदात की आशंका

औरंगाबाद : औरंगाबाद में प्रेम प्रसंग में हुए विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी गयी. जिसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसकी स्थिति बेहद ही नाजुक बताई जा रही है. घटना रफीगंज के कसमा थाना क्षेत्र के चिरैला की है. घायल युवक की पहचान चिरैला गांव निवासी परशुराम सिंह के पुत्र सूर्य प्रताप सिंह उर्फ़ लड्डू के रूप में हुई है. 

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है और आरोपी के धड पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.बताया जाता है कि किसी युवती के मामले को लेकर घायल युवक का विवाद गाँव के ही गोलू नाम के युवक से चल रहा था और इसको लेकर कई बार झगड़े भी हुए और इसी बात को लेकर गुरुवार को मामला काफी बढ़ गया.

गाँव से ही कुछ दूरी पर हुए विवाद के बाद गोलू ने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी जो लड्डू के गर्दन में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लड्डू को आनन फानन में इलाज के लिए  गया लेकर आये. हलांकि घायल युवक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की बात से इंकार किया है.उन्होंने बताया कि गोलू गाँव की एक युवती को परेशान किया करता था जिसका लड्डू  विरोध करता था.दुर्गापूजा के समय मेला घुमने के दौरान गोलू ने युवती के साथ शरारत की थी और उसी वक्त गोलू और लड्डू में जमकर विवाद हुआ था, जिसके बाद  इस घटना की जानकारी गोलू के अभिभावकों को दी गयी थी.मामले की जानकारी अभिभावक तक पहुँचने के बाद गोलू बदला लेने के फिराक में रहता था और गुरुवार की शाम मौका देखते ही लड्डू को गोली मारकर फरार हो गया.


Suggested News