औरंगाबाद में पत्रकार पर हमला, खबर कवर करके लौट रहे थे पत्रकार ओम

औरंगाबाद में पत्रकार पर हमला, खबर कवर करके लौट रहे थे पत्रकार ओम

AURANGABAD: औरंगाबाद के दाउदनगर में अपराधियों ने पत्रकार पर हमला कर दिया. दाउदनगर के एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार ओम प्रकाश कुमार पर मंगलवार की दोपहर उस समय हमला किया गया जब वो भखरुआं मोड़ से भारत बंद को लेकर खबर कवर करके लौट रहे थे.

पत्रकार ने जो आवेदन दिया है उसके मुताबिक जब पत्रकार ओम भारत बंद का न्यूज कवरेज करके वापस लौट रहे थे उसी दौरान मौलाबाग नहर पुल के पास पहले से घात लगाये अपराधियों ने बाइक रुकवाकर मारपीट की और गले से 10 हजार के सोने का चेन भी छीन लिया. अपराधियों ने मोबाइल और बाईक को क्षतिग्रस्त भी कर दिया. ओम ने बताया कि अपराधियों ने धमकी देते हुए कहा कि अब तुम्हें रंगदारी टैक्स देना होगा. आवेदन में यह भी कहा गया गया है कि 14 फरवरी को भी उनके साथ मारपीट की गई थी और उस दिन उनके परिवार के साथ भी मारपीट की गई थी और यह धमकी दी गई थी कि दाऊदनगर में नहीं रहने देंगे. दाउदनगर से बाहर कर देंगे. 

जख्मी पत्रकार का इलाज पीएचसी में कराया गया है. इस मामले में पत्रकार द्वारा दाउदनगर थाना में दिए गए आवेदन में बेलाढ़ी निवासी शंकर यादव, अरविंद यादव, धेवही निवासी अंकित यादव और तरारी निवासी विकास कुमार, बम बिगहा के मनीष मोनू को नामजद आरोपी बनाया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News