बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लोडेड पिस्टल के साथ दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लोडेड पिस्टल के साथ दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : आज औरंगाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने रफीगंज एक नंबर रेलवे गुमटी के पास दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी आज औरंगाबाद पुलिस कप्तान सपन्ना गौतम मेश्राम ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दिया है। उन्होंने बताया की हमें गुप्त सूचना मिली थी की रफीगंज एक नंबर रेलवे गुमटी के पास बुलेट बाइक पर दो लोग सवार है और दोनों हथियार से लैस है। चाहे वह हथियार बेचने के फिराक में है या फिर कोई बड़ी घटना की अंजाम देने वाले है।

सूचना मिलते ही हमने एक टीम का गठन करते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके दौरान त्वरित कार्रवाई किया गया तो रफीगंज एक नंबर रेलवे गुमटी के पास एक बुलेट मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे। जिसे देखते ही पुलिस की टीम में शामिल सभी पदाधिकारी तथा फोर्स ने दोनो को अपने हिरासत में ले लिया। जब दोनो को सर्च किया गया तो दोनो के  कमर से लोडेड पिस्टल था। एक देशी कट्टा बरामद किया गया। 

दोनों लोगो को हिरासत में लेते हुए बुलेट मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है। दोनों हथियार तस्कर की पहचान औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के बैजनाथ बिगहा ग्राम निवासी अरविंद कुमार और रफीगंज थाना क्षेत्र के नइकी थाना ग्राम निवासी राहुल कुमार यादव के रूप में किया गया है।

पुलिस कप्तान ने बताया की दोनों अपराधी तकरीबन एक साल से हथियार की खरीद बिक्री का काम करते थे। इस कारोबार में इन लोगों के और कई शागिर्द है। जिसका खुलासा भी इन लोगों ने किया है। उन सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है। बहुत जल्द सभी लोग कानून के शिकंजे में होंगे। इधर हथियार के साथ गिरफ्तार दोनों तस्करो को कानूनी प्रक्रिया पूरा करते हुए जेल भेज दिया गया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News