औरंगाबाद पुलिस को मिली सफलता, कोढ़ा गैंग के तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस को मिली सफलता, कोढ़ा गैंग के तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले में तीन बड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले कोढ़ा गैंग के तीन अपराधियों को पुलिस ने लूट की घटना कर भागने के क्रम में पकड़ लिया है।एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने रविवार को एक प्रेसवार्ता आयोजित कर पूरी घटना की जानकारी दी है। एसपी ने बताया कि जिले में एक सप्ताह के अंदर औरंगाबाद, दाउदनगर एवं हसपुरा में बैंक से पैसा निकालकर जा रहे लोगों से अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसको लेकर दाउदनगर एएसपी राजेश कुमार, औरंगाबाद एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और घटना की छानबीन की जाने लगी। 

शनिवार को दाउदनगर पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकालकर जा रही महिला से 49 हजार रुपये अपराधियों द्वारा लूट लिए गए। लूट की घटना के बाद वाहन जांच अभियान चलाया गया और इसी क्रम में लूट की घटना में शामिल अपराधियों की जानकारी मिली और उन्हें बारुण के सोनब्रिज से पकड़ा गया। पकड़े गए अपराधियों की पहचान कटिहार के कोढ़ा गांव निवासी मंडल बंजारा, विशाल कुमार एवं अविनाश कुमार के रूप में की गई। पकड़े गए सभी अभियुक्त अंतरजिला सड़क लूट कांड एवं बैंक से पैसा निकालकर जा रहे कई लूटकांड में शामिल हैं। 

ये सभी अपराधी बारुण में डेरा लेकर रह रहे थे और रोहतास तथा औरंगाबाद में लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे। इनपर रोहतास के भी कई थानों में मामला दर्ज है। एस पी ने बताया कि कई गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दाउदनगर एवम हसपुरा में लूट की घटना की राशि 92 हजार 500 बरामद की गई है।एस पी ने बताया कि इनका एक साथी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। साथ ही साथ इस अभियान में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।    

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News