औरंगाबाद: आलू चाट खाने गया बच्चा को बदमाशों ने किया अपहरण, गाड़ी बदलने के दौरान चकमा देकर भागा बच्चा

औरंगाबाद: आलू चाट खाने गया बच्चा को बदमाशों ने किया अपहरण, गाड़ी बदलने के दौरान चकमा देकर भागा बच्चा

औरंगाबाद. एक बच्चे ने अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर उसके चुंगल से नकल भागा. मामला शहर के नावाडीह मुहल्ले का है. यहां बबल खान का पुत्र नावाडीह मस्जिद के पास आलू चाट खाने गया था. इसी दौरान बच्चे को दो अपहरणकर्ताओं ने नशीले पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया, लेकिन जैसे ही बच्चे को लेकर औरंगाबाद समाहरणालय के पास स्थित एक होटल के पास अपहरणकर्ताओं के द्वारा गाड़ी बदलने की कोशिश की गयी, तो इसी दौरान बच्चे को होश आ गया और वह अपहरणकर्ताओं को झटका देकर चंगुल से भाग निकला गया.

जब इस बिषय पर बच्चे से बात की गयी, तो अपहृत बच्चें ने बताया कि बुधवार की शाम वह नवाडीह मस्जिद के समीप आलू चाट खाने गया था. तभी दुकान से दूर मस्जिद के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसे बुलाया. दोनों युवकों ने नाक में रूमाल बांध रखा था. जैसे ही वह युवकों के पास पहुंचे की उसे कुछ सूंघा दिया जिसके कारण वह बेहोश हो गया, लेकिन बाइक सवार जब समाहरणालय के सामने होटल सरस्वती के समीप दूसरी गाड़ी बदलने के लिए इसे लेकर चलने लगे, तभी बच्चे को होश आ गया और वह झपट्टा मारकर भागने में सफल रहा.

जैसे ही बच्चा भागते भागते कचहरी मोड़ पर पहुंचा तो वहां एक परिचित को सारी बात बताई. लेकिन तब तक अपहरणकर्ता फरार हो चुके थे और फिर वह अपने घर पहुंचा. इस मामले को लेकर बच्चे के पिता ने नगर थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्याय की गुहार लगायी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नगर थाना की पुलिस हरकत में आ गई है औऱ अपहरणकर्ताओं की तहकीकात में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News