औरंगाबाद में अनियंत्रित होकर पलटी सवारी बस, एक की मौत, दस घायल

औरंगाबाद में अनियंत्रित होकर पलटी सवारी बस, एक की मौत, दस घायल

AURANGABAD: औरंगाबाद में एक सवारी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना में 10 व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर फारम के समीप की है. मृतक की पहचान गया के पंचानपुर निवासी छेदी वसी के रूप में की गई है.

घायलों में देव की ज्योति गुप्ता, देव कंचनपुर की अनारा देवी, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुशी निवासी उदय प्रजापति और  इनकी पत्नी सरस्वती देवी, रिसियप थाना क्षेत्र निवासी श्यामदेव पासवान, देव इसरौर निवासी छटिया देवी,अमर कुमार, कमला देवी शामिल है.

बताया जाता है कि देव से चलकर औरंगाबाद आ रही गोलू नामक बस जब फारम पहुंची, तभी वहां एक गाड़ी को ओवरटेक करने के क्रम मे अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गई. इस हादसे में एक दर्जन के करीब लोग घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया.

घायलों में छेदी वसी और एक अन्य की स्थिति गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया. परंतु गया पहुंचने से पहले ही छेदी की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच कर पलटी हुई गाड़ी को क्रेन की मदद से हटाया और घटना के कारण एनएच पर हुई जाम को मुक्त कराया.

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News