औरंगाबाद जिले के तेयाप गांव में पिछले दिन हुए वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी मजदूर की मौत, मुआवजे को लेकर किया सड़क जाम

औरंगाबाद जिले के तेयाप गांव में पिछले दिन हुए वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी मजदूर की मौत, मुआवजे को लेकर किया सड़क जाम

औरंगाबाद... औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव में पिछले दिन हुए वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी मजदूर की मौत इलाज के दौरान हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर शव को सड़क पर रखकर चार घंटों से आवागमन बाधित कर दिया। सूचना मिलते ही थानाअध्यक्ष रामराज सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि तेयाप गांव निवासी मजदूर रामगुलाम राम एवं उनके चचेरे भाई सुकेंदर राम बधार में धान काट कर अपने घर वापस लौट आए थे, ज्योही देवकुंड गोह मुख्य सड़क पर पहुंचे की विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आई बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे रामगुलाम राम घटनास्थल पर ही गिर गए, वहीं सुकेन्द्र राम को मामूली चोट आई। परिजनों ने आनन-फानन में गोह ले जाकर निजी क्लिनिक में भर्ती कराया।  जहां के चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। जहां बीते रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।

मौत की खबर मिलते ही गांव में माहौल गमगीन हो गया और मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने लगभग 4 घंटों से आवागमन बाधित कर दिया। हालांकि 4 घंटे बीतने के बाद भी बीडीओ एवं सीओ ने घटनास्थल पर आना मुनासिब नहीं समझा। 

Find Us on Facebook

Trending News