बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SUPAUL में ऑटो और कार की भिड़ंत, ऑटो में सवार 6 लोगों को इलाज के लिए रेफर

SUPAUL में ऑटो और कार की भिड़ंत, ऑटो में सवार 6 लोगों को इलाज के लिए  रेफर

SUPAUL :  जिले के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बघैली भिखारी चौक के समीप एनएच 327 ई पर शुक्रवार की संध्या ऑटो व xuv कार की जोड़ दार टक्कर में ऑटो सवार आधा दर्जन से अधिक महिला व पुरुष घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर जदिया थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर ।सभी घायल को अपने गाड़ी पर बैठा कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज  लाया जहां डॉक्टरों ने उपचार कर स्थिति नाजुक देखते हुए सभी को बाहर रेफर कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक ऑटो रिक्शा पर सवार सभी लोग पिपरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है, जो पूर्णिया इलाज के लिए गया हुआ था। पूर्णिया से घर वापस लौटने के क्रम में जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बघैली  भिखारी चौक के समीप ऑटोरिक्शा  और xuv कार जोरदार टक्कर हो गई,घटना की जानकारी देते हुए जदिया थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की संध्या को ऑटोरिक्शा और xuv कार की जोरदार टक्कर हुई जिसमें आधा दर्जन महिला व पुरुष जख्मी हो गए सभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया है।

पुलिस xuv कार को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच जुट गई है। मौके पर इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि घायल सभी 6 लोगों में से तीन की स्थिति दयनीय है। जबकि एक की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन सभी को उपचार कर स्थिति नाजुक देखते हुए  रेफर कर दिया है।


Suggested News