ऑटो बाइक की जोरदार हुई टक्कर में बाइक सवार 8 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत, तीन घायल एक की हालत गंभीर सड़क जाम

ऑटो बाइक की जोरदार हुई टक्कर में बाइक सवार 8 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत, तीन घायल एक की हालत गंभीर सड़क जाम

औरंगाबाद: खबर औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के पचरुखिया-सिहाड़ी गांव के बीच उछाल बिगहा गांव से आ रही है जहां ऑटो और बाइक की जोरदार हुई टक्कर में बाइक सवार 8 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक बच्चे की पहचान खुदवां थाना क्षेत्र के खुदवां गांव निवासी गरेड़ी पाल के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है. इस हादसे में मृतक का छोटा भाई संदीप भी घायल हुआ है जिसे हसपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. 

घटना के बाद से स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया सिहाड़ी पचरुखिया पथ जाम है. जिससे यातायात पूरी तरह बाधित है. इधर घटना की सूचना मिलते ही हसपुरा थाना की पुलिस ने ऑटो को जप्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया है.प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बच्चा अपने मामा अरुण पाल मां रीना देवी और छोटा भाई संदीप पाल के साथ रोहतास के चंदा गांव स्थित ननिहाल से लौट रहा था.

लेकिन जैसे ही बाइक उछाल बिगहा गांव के समीप पहुंची वैसे ही ऑटो ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.इस हादसे में बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि मृतक बच्चे की मां और मामा को हल्की चोट आई है.जाम की सूचना मिलते हैं. हसपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और आक्रोशितों के आक्रोश को शांत कराने के प्रयास में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News