बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक समारोह से यात्रियों को लेकर जा रहे ऑटो को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत

तिलक समारोह से यात्रियों को लेकर जा रहे ऑटो को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत

CHHAPRA : सारण जिले से इस समय एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे टेम्पो सवार लोगों को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें टेम्पो सवार एक युवक की मौत हो गई तथा आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा राजा चौक पर हुई। घटना में मृत युवक की पहचान गरखा थाना क्षेत्र के रेडिया गांव निवासी बच्चा साह के 35 वर्षीय पुत्र राजू साह के रूप में हुई। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि टेम्पो सवार लोग अमनौर में तिलक समारोह में शामिल होकर अपने घर रेडिया गांव लौट रहे थे इसी दौरान एनएच 722 पर  भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा राजा चौक के समीप गड़खा की तरफ से लौट रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो में टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया ‌।ट्रक की टैम्पो में टक्कर से एक युवक राजू साह की मौत हो गई। एवं टेम्पो सवार शंभू साह, विष्णु मांझी,शिव कुमार साह, गणेश सिंह, दिनेश साह, तथा पप्पू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गड़खा भेजा जहां से गंभीर रूप से घायलों को पटना रेफर किया गया। वहीं घटना में मृत युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया घटना की सूचना मिलने पर मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

Suggested News