ऑटो को कार ने पीछे से मारी टक्कर : हादसे में ऑटो चालक की मौके पर मौत, दोनों गाड़ियों के 12 से अधिक घायल

ऑटो को कार ने पीछे से मारी टक्कर : हादसे में ऑटो चालक की मौके पर मौत, दोनों गाड़ियों के 12 से अधिक घायल

GOPALGANJ :  कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया मोड़ के पास एक अनियंत्रित कार ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ऑटो में व कार में सवार करीब एक  दर्जन लोग जख्मी हो गए वही ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वही जख्मियों का इलाज विभिन्न जगह चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव निवासी मरहूम रूस्तम अली के 26 वर्षीय बेटा न्याज अहमद के रूप में की गई है। ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था। आज रोज की तरह ऑटो पर सवारी बैठा कर गोपालगंज से कुचायकोट की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही सिरिसिया मोड़ के पास पहुँचा वैसे ही पीछे से आ रही एक।अनियंत्रित कार में जोरदार ठोकर मार कर खुद दुर्घटग्रस्त हो गई। हादसे में ऑटो में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं  इस हादसे में एक यात्री रायमल गांव निवासी विवेकानंद प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज चल रहा है वही अन्य पांच लोगो का लाज विभिन्न प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।  

तीन मासूम बच्चों की जिम्मेदारी थी ऑटो चालक पर

मृतक  तीन भाइयों में माँझील था मां बाप पहले ही इस दुनिया को छोड़ चुके थे। तीन मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। वहीं कार में सवार एक ही परिवार के पाँच लोग जख़्मी हो कार  चालक फ़रार हो गया। सभी कार सवार जख्मी यूपी के बदायूं जिले के रहने वाले है। दरभंगा शादी रचा कर दुल्हनिया को साथ लेकर अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान सिरसिया मोड़ के पास हादसा हो गया। कार में सवार नव विवाहिताललिता व उसके ससुर रामप्रसाद की स्थिति नाजूक बनी हुई है। वहीं अन्य लोगो को मामूली चोट लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News