बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में ऑटो ने आल्टो कार में मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

बांका में ऑटो ने आल्टो कार में मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BANKA : दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर गुड़िया मोड़ के समीप सोमवार की दोपहर ऑटो ने ऑल्टो में टक्कर मार दी। जिसमे ऑटो सवार एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बौसी शहर की ओर से आ रहे ऑटो ने पेट्रोल पंप के तरफ मुड़ रही ऑल्टो कार में असंतुलित होकर पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ऑटो ने पलटी मार दी। ऑल्टो कार भी क्षतिग्रस्त हुआ है। 


ऑटो रिक्शा के पलटी मारने के बाद ऑटो पर सवार खरौनी गांव वासी स्वर्गीय बंगाली ठाकुर का बड़ा बेटा जय नाथ ठाकुर की तत्काल घटनास्थल पर मौत हो गई। वही ऑटो पर सवार अन्य यात्री गजिया डीह निवासी नीतू कुमारी बुरी तरह जख्मी हो गई। जिन्हें अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद वहां पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। कुछ देर तक आवागमन भी बाधित रहा। 

घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मृतक के लाश को परिजनों के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जय नाथ ठाकुर पिछले 15 वर्षों से दोमुहान डैम रोड स्थित सिंह मार्केट में सैलून संचालक का काम करता था। मृतक युवक जय नाथ ठाकुर अपने बाप का सबसे बड़ा बेटा था। इसका छोटा भाई सुबोध ठाकुर दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। जय नाथ ठाकुर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। इसलिए इन पर ही परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी थी। 

परिवार इस जानकारी के अनुसार डेम रोड के सिंह मार्केट में मृतक सैलून संचालक और नाई का काम करता था। जिससे उसके घर की रोजी रोजगार चलती थी। बताया जाता है कि मृतक अपने घर वापस ऑटो से जा रहा था। तभी यह घटना घटी है। उन्हें तीन पुत्रियां रघु देवी, प्रभादेवी, रुचि कुमारी और एक पुत्र सुरेश ठाकुर है। पिता की मौत के बाद उनका रो रो कर बुरा हाल है। वहीं पति की मौत की खबर के बाद मृतक की पत्नी किरण लता देवी की हालत काफी खराब हो गई है। इस गमगीन परिवार को ढाढस बधाने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लगी रही।

बांका से चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News