गया में ऑटो चालकों ने निकाला कैंडल मार्च, रवि के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग

गया में ऑटो चालकों ने निकाला कैंडल मार्च, रवि के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग

GAYA : ऑटो चालक रवि कुमार की हत्या को लेकर मंगलवार की संध्या ऑटो चालक संघ यूनियन के नेतृत्व में स्टेशन परिसर से कैंडल मार्च निकाला गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ऑटो चालक शामिल हुए. इस मौके पर ऑटो चालकों ने गया रेलवे स्टेशन परिसर में रवि कुमार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया. उन्होंने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी और कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च स्टेशन परिसर से निकल कर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए टावर चौक पर जाकर संपन्न हुआ.

ऑटो चालक संघ ने गया पुलिस-प्रशासन से रवि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच करने और हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को चिन्हित कर अति शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी. इस दौरान पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी भी की. बैनर लगाकर गया शहर में अपराधियों का बोल बाला बंद करो के नारे लगाए.

बताते चलें की बीते रविवार की रात को कोतवाली थाना क्षेत्र के जनता कॉलोनी बैरागी मोहल्ले के रहने वाले ऑटो चालक रवि कुमार की हत्या कार सवार अपराधियों ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नादरा गंज इलाके में गोली मारकर कर दी थी. घटना को लेकर सोमवार की  सुबह से ऑटो चालक संघ के द्वारा आटो का परिचालन ठप कर दिया गया जो अब तक जारी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News