बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग ने फिर किया बड़ा कांड, टेंपों में बैठे यात्री से 50 लेकर हुए फरार, पुलिस अपराध का क्षेत्र तय करने में व्यस्त

पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग ने फिर किया बड़ा कांड, टेंपों में बैठे यात्री से 50 लेकर हुए फरार, पुलिस अपराध का क्षेत्र तय करने में व्यस्त

PATNA : राजधानी पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग का आतंक लगातार जारी है। एक बार फिर ऑटो लिफ्टर गैंग के शातिरों ने एक युवक को अपना शिकार बना डाला है और उसके पैंट के जेब को ब्लेड से काट 50 हजार कैश लेकर चंपत हो गए हैं। मामला पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र स्थित सत्यमूर्ति गोलंबर के पास का है जहां पर ऑटो चालक ने सीएनजी ऑटो के गैस लीक का बहाना बनाया और बैठे यात्रियों को जल्द से जल्द उतरने का हवाला दिया।  इसी दौरान ऑटो लिफ्टर के अन्य सदस्यों ने यात्री के सामान को सड़क पर फेक जबरन उसे टेंपो से उतारा और वहां से फरार हो गया है।

पीड़ित राजेश कुमार भोजपुर जिले का रहने वाला है। मंगलवार को पटना जंक्शन पर आरा से ट्रेन के जरिए पटना किसी काम से आया था। जिस दरम्यान पीड़ित ने महावीर मंदिर के समीप से गांधी मैदान जाने के लिए ऑटो में बैठा। ऑटो में पहले से दो लोग बैठे थे। वहीं ऑटो चालक ने यातायात रूट डायवर्ट का बहाना बना उसे सचिवालय थाना की तरफ ले गया जहां ऑटो के गैस लिकेज होने की बात कह सभी को जल्द उतरने को कहा। इसी दौरान ऑटो में बैठे लिफ्टर गैंग के सदस्यों ने शातिराना तरीके से पीड़ित राजेश के फुलपैंट की जेब में रखे 50 हजार को पैंट काट निकाल फरार हुए है।

अपराधी से पहले थाना तय करने में रहे व्यस्त

घटना के बाद आनन-फानन में पीड़ित सचिवालय थाने में पहुंचकर गुहार लगाई बावजूद इसके सचिवालय थाना ने पीड़ित को कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला बताते हुए वहां से वापस चलता कर दिया ।ऐसे में पीड़ित पुनः अपनी गुहार लेकर कोतवाली थाना पहुंचा जहां कोतवाली थाने में मामला दर्ज करते हुए पुलिस आगे की करवाई करने में जुट गई है। 

फिलहाल देखा जाए तो लगातार ऑटो लिफ्टर गैंग के शातिरों को पकड़े जाने के बावजूद भी लोगों के साथ ठगी करने का मामला कम होता नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में एक बार फिर से ऑटो लिफ्टर गैंग ने राजधानी में अपनी दस्तक पटना पुलिस को दे दी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News