बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में स्कूटी सवार को बचाने में ऑटो ने मारी पलटी, कैदी को लेकर जा रहे दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी हुए जख्मी

गोपालगंज में स्कूटी सवार को बचाने में ऑटो ने मारी पलटी, कैदी को लेकर जा रहे दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी हुए जख्मी

GOPALGANJ : जिले के ऊंचकागांव थाना क्षेत्र  के इटवापुल के पास स्कूटी सवार महिला को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गई। जिसके कारण ऑटो में सवार तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जबकि जख्मियों में शामिल सब इंस्पेक्टर बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिसे सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया। वही अन्य दो पुलिसकर्मी का ईलाज सदर अस्पताल में कराया गया। जख्मी लोगो में भोरे थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेश राम, सिपाही काली दयाल चौधरी और राजेंद्र राम शामिल है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी सब इंस्पेक्टर राजेश राम अपने थाना के  दो पुलिसकर्मी और चौकीदार के साथ एक हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को लेकर ऑटो पर सवार होकर गोपालगंज स्थिति सिविल कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए आ रहे थे। इसी बीच वह जैसे ही ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के इटवा गांव के पा पहुंचे ही थे की तभी एक स्कूटी सवार महिला सड़क पार कर रही थी।

जिसे बचाने के लिए ऑटो ड्राइवर ने ब्रेक लगाया। जिसके बाद ऑटो अनियंत्रित होकर मौके पर ही पलट गई। इस हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए। जबकि सब इंस्पेक्टर राजेश राम को गंभीर चोट लगी। वही अन्य पुलिसकर्मियों को हल्की चोट लगी। वही चौकीदार और अभियुक्त बाल बाल बच गए। 

दोनो ने मिलकर सभी जख्मियों को उठाकर सड़क के किनारे किया। इस दौरान चौकीदार ने डायल 112 को तत्काल सूचना दिया। सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और जख्मियों को ईलाज के लिए सदर लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News