बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक के बाइक में ऑटों ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, दो युवक गंभीर रूप से हुए जख्मी

शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक के बाइक में ऑटों ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, दो युवक गंभीर रूप से हुए जख्मी

BHAGALPUR : जिले के बाथ थाना क्षेत्र में सुलतानगंज असरगंज शाहकुंड मार्ग के नयागांव नवटोलिया गांव के समीप ऑटो व मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गयी। इस हादसे में जहाँ मोटरसाइकिल सवार दो लोग जख्मी हो गए। वहीँ व्यक्ति की मौत हो गयी। ग्रामीणों के मदद से मोटरसाइकिल सवार जख्मी लोगों को इलाज के लिए असरगंज रेफरल अस्पताल लाया गया। हालाँकि अस्पताल के डॉक्टर ने गंभीर स्थिति देख घायलों को मायागंज रेफर कर दिया। घटना में बाइक चालक रितेश लाल ठाकुर मौत मोके पर ही गई हैं। 

घायल युवक का नाम मुन्ना कुमार व दिलीप कुमार बताया जा रहा है, जो जगरनाथपुर रजोन बांका के रहनेवाले हैं। घटनास्थल पर बाथ थाना की पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों से पता चला कि शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए युवक जगरनाथपुर से शाहकुंड मार्ग से असरगंज की ओर जा रहा था। तभी यह घटना बाथ थाना क्षेत्र के नयागांव के नवटोलिया के पास ऑटो व मोटरसाइकिल मे भीषण टक्कर होने से हुई हैं। पुरे घटना को लेकर पुलिस छानबीन मे जुट गई हैं। 

इस घटना से परिजनों मे कोहराम मच गया हैं। वहीं परिजनों ने बताया कि दोस्त मिथुन पासवान का शादी का कार्ड बांटने जगरनाथपुर से तारापुर जा रहे थे। तभी यह घटना बाथ थाना के नवटोलिया गांव के समीप हो गयी । बाथ थाना द्वारा सूचना परिजनों को देने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News