बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति के बड़े भाई से था अनैतिक संबंध, पत्नी ने अपने प्रेमी भसुर के साथ मिलकर कर दी हत्या

पति के बड़े भाई से था अनैतिक संबंध, पत्नी ने अपने प्रेमी भसुर के साथ मिलकर कर दी हत्या

KAIMUR : जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने एक युवक की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। युवक की हत्या अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए उसकी पत्नी और बड़े भाई ने मिलकर की थी। 

दरअसल जिले के नंदना गांव मे एक कुएं से एक युवक की लाश बरामद हुई थी। युवक की हत्या बड़े बेरहमी से ईट से कूंच कर की गई थी। मृतक की पहचना प्रदीप शर्मा के रुप में हुई थी। इस मामले को लेकर परिजनों ने उसके चार दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस को जांच के दौरान मामला कुछ ही निकला। दरअसल युवक की हत्या उसकी पत्नी और युवक के फुफेर भाई ने अपने अनैतिक संबंध को बनाए रखने को लेकर किया था। 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 8 जून को नंदना गांव के कुए से एक डेड बॉडी मिली थी। जिसकी पहचान प्रदीप शर्मा के रूप में हुई थी। परिजनों ने प्रदीप शर्मा के ही चार दोस्तों के खिलाफ थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को जेल भेज दिया था और मामले के जांच की जा रही थी। 

उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान करने पर मामला कुछ और ही निकला। प्रदीप की हत्या उसकी पत्नी और उसके फुफेरे भाई ने मिलकर की थी। एसपी ने बताया कि दरअसल मृतक प्रदीप शर्मा के फुफेरे भाई पप्पू शर्मा का मृतक की पत्नी के साथ काफी लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। प्रदीप शर्मा बाहर काम करता था और लॉकडाउन के कारण जब अपने गांव आया। 

प्रदीप के गांव लौटने पर उसकी पत्नी और पप्पू शर्मा को मिलने में परेशानी होने लगी और दोनों ने मिलकर प्रदीप शर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। पप्पू शर्म शराब पीने के बहाने प्रदीप को कुएं के पास ले गया और गांव के कुएं के पास शराब पिलाया। जब प्रदीप शर्मा नशे मे हो गया तो पथर से सिर पर वार कर डेड बॉडी को कुएं में फेंक दिया। 

पूछताछ के दौरान पप्पू और उसकी पत्नी ने आरोप को स्वीकार कर लिया है। दोनो को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Suggested News