अवैध संबंध के शक पर महिला और पुरुष को खूटे में बांधकर पीटा... पंचायत ने सुनाया दोनों का सिर मुंडवाते हुए गांव-गांव घुमाने का फैसला...

अवैध संबंध के शक पर महिला और पुरुष को खूटे में बांधकर पीटा... पंचायत ने सुनाया दोनों का सिर मुंडवाते हुए गांव-गांव घुमाने का फैसला...

पटना/कटिहार : अवैध संबंध को लेकर कई खौफनाक कारनामे सामने आ चुके हैं जिसे सुनने के बाद लोगों का दिल नहीं लगता है कुछ इसी तरह का ताजा मामला कटिहार में देखने को मिला जहां समाज के ठेकेदारो ने एक पुरुष और महिला को अवैध संबंध का शक होने पर जानवरों की तरह कोटे में बांधकर बेरहमी से पिटाई दी और इतने से भी जब जी नहीं भरा तो गांव में एक पंचायत बुलाई गई जहां पंचों के द्वारा दोनों का आधा सिर मुड़वा ते हुए गांव-गांव घुमाने का फैसला सुनाया गया इस घटना में सैकड़ों लोग मौजूद थे लेकिन सभी वहां तमाशा देख रहे थे तो दूसरी तरफ महिला और पुरुष दोनों चीख चीख कर चिल्ला रहा था कि हम दोनों में ऐसी कोई बात नहीं है हम तो मजदूरी लेने के लिए वहां गए थे।

बताते चलें कि यह पूरा मामला कटिहार जिले का है।जहां के कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत बोरा संथाली टोला में इस घटना को अंजाम दिया गया।पीड़ित नूर मोहम्मद भी कहते हैं कि इस महिला के साथ उनका कोई गलत संबंध नहीं है, वह मजदूरी लेने आया था। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर अवैध संबंध के आरोप में इस तरह का सजा दी।

उधर, पूरे मामले पर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी मानते हैं कि इससे पहले भी कटिहार से लगातार ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं और उन मामलों पर भी कठोर कार्रवाई की गई है. जहां तक इस मामले का सवाल है अब तक ये मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया था, निश्चित तौर पर इस मामले में भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News