अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए सगी चाची ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकर दंग रह जायेंगे आप.....

अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए सगी चाची ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकर दंग रह जायेंगे आप.....

Desk : अपने अवैध संबंध बनाए रखने के लिए चाची ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। चाची ने उसकी हकीकत जान चुकी भतीजी का ही रेप करवा दिया। मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले की है। 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली क्षेत्र के एक गांव में चाची द्वारा मासूम बच्ची से दुष्कर्म कराने का गंभीर और शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले में लड़की के परिजनों की बयान के आधार पर पुलिस ने एक महिला सहित चार युवाओं के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और साजिश रचने की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल गांव की एक महिला ने अपनी ही देवरानी व गांव के चार युवाकों पर बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार उसके तीन बच्चे हैं। उसकी दो नाबालिग बेटियां अपनी चाची के पास रहती हैं। दो-तीन दिन पूर्व उसकी बेटियों ने उसे बताया कि चाची का गांव के युवक के साथ गलत संबंध है, जिसे उन्होंने देख लिया था।

इसके बाद चाची ने उन दोनों बहनों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि यह बात किसी को नहीं बतानी है। इतना ही नहीं चाची ने दोनों बहनों को सलाह दी कि वह भी गांव के युवकों- विकास, ललित, मोहन और अमित से बात करना शुरू कर दें।

आरोप है कि महिला की बड़ी बेटी ने कहा कि चारों युवकों ने उससे प्रेम संबंध बनाने और बातचीत करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर उन्होंने उसे गंदी-गंदी गालियां दीं। आखिर में उसकी चाची ने छोटी बेटी को विकास के हवाले कर उसके साथ दुष्कर्म कराया।


Find Us on Facebook

Trending News