बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की हत्या का जब युवक ने खोला राज, जानकर पुलिस भी रह गई अवाक

पत्नी की हत्या का जब युवक ने खोला राज, जानकर पुलिस भी रह गई अवाक

NEWS4NATION DESK : पुलिस ने एक विवाहिता की फांसी के फंदे से लटकती लाश बरामद की। मृतिका के परिजनों द्वारा इस सुसाइड बताया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मामला आत्महत्या का नहीं हत्या का निकला। वहीं जब पुलिस ने मृतिका के पति से कड़ाई के साथ पूछताछ की तो पति ने हत्या को जो कारण बताया उसे जानकर पुलिस भी अवाक रह गई। 

दरअसल यूपी के आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाने के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल के दौरान महिला के परिजन इसे आत्महत्या बता रहे थे, लेकिन शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आखिरकार सच सामने आ गया। 

पुलिस ने बताया कि पत्नी का मर्डर करने के बाद राजू ने पुलिस को गुमराह करने के लिए इस मौत को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। उसने पत्नी का मर्डर करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। पुलिस की जांच के दौरान उसने यही बताया कि उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली है। लेकिन शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद उसकी चाल का पर्दाफाश हो गया।

आजमगढ़ एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी राजू की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था। इस कारण आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। वहीं पत्नी उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी। घटना के दिन जब राजू ने पत्नी के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया, तो उसने इंकार दिया। जिसके बाद गुस्से मे आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी।
 
 
 

Suggested News