पति की हैवानियत : अवैध संबंध के शक पर पत्नी को दे दिया जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पति की हैवानियत : अवैध संबंध के शक पर पत्नी को दे दिया जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NALANDA : सोहसराय थाना क्षेत्र के आशा नगर मोहल्ले में किराए के मकान पर रह रहे डब्लू पासवान के ऊपर अपनी पत्नी को चाय में जहर देकर मारने का आरोप लगा है। पत्नी सुलेखा देवी ने बताया कि उसका ससुराल नूरसराय थाना क्षेत्र के गोसाई बीघा में पड़ता है। शुक्रवार को पति सुलेखा देवी को हरनौत थाना क्षेत्र के बस्ती बीघा मायके से किराए के मकान पर आशानगर लाया था। इसके पहले डब्लू पासवान अपनी पत्नी पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाता था। जबकि डब्लू पासवान टेंपो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 

पिछले एक साल से मारपीट के कारण पत्नी अपने मायके में रह रही थी। जिसे शुक्रवार को किराए के मकान पर पति ससुराल से लेकर आया था। आज सुबह पत्नी को चाय में कुछ देकर पिला दिया और घर से बाहर चला गया, जिसके बाद सुलेखा देवी के पेट में दर्द होने लगा। पेट दर्द का दवा खाने के बावजूद भी तबीयत में सुधार नहीं हुआ। तब महिला को कुछ अनहोनी लगा और वह महिला थाना पहुंच गई। थाना पहुंचने के उपरांत महिला वहां बेहोश हो गई और उल्टियां करने लगी। जिसे आनन-फानन में महिला थाना पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां सुलेखा देवी ने आरोप लगाया कि उसे पति ने चाय में कुछ देकर पिला दिया, तभी से उसकी तबीयत बिगड़ गई। सदर अस्पताल में ससुराल पक्ष के कोई व्यक्ति नहीं पहुंचे। गंभीर स्थिति को देखते हुए महिला को सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया। महिला थाना अध्यक्ष अनीता गुप्ता ने बताया कि महिला शिकायत लेकर पहुंची थी। लेकिन वह कुछ बताने के पहले ही बेहोश हो गई। जिसे अस्पताल भेज दिया गया है, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पावापुरी रेफर कर दिया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News