पानी में चल रहे अवैध शराब भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त, सैंकड़ों लीटर देशी शराब बरामद

पानी में चल रहे अवैध शराब भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त, सैंकड़ों लीटर देशी शराब बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के द्वारा गठित सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम ने अभियान चलाकर एक दर्जन शराब भट्ठी को ध्वस्त किया है. वही 120 लीटर चुलाई देशी शराब को बरामद किया है. कारोबारी पानी व झाड़ी का लाभ उठा भागने में सफल रहे. मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कोइरगवा चेवर की बताई जा रही है. 

बताते चलें की अरेराज सर्किल इंस्पेक्टर कल्पना कुमारी के नेतृत्व में गोबिंदगंज, अरेराज ओपी, मलाही व संग्रामपुर थाना की पुलिस सैकड़ो महिला व सशस्त्र बल के साथ संग्रामपुर कोइरगवा चेवर में शराब के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई   की है. छापेमारी टीम ने कोइरगवा चेवर में पानी पार कर टापू पर बने दर्जनों अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त किया है. वही कारोबारी को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. 

अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया की शराब के विरुद्ध एक सप्ताह के अंदर अरेराज ओपी ,गोबिंदगंज,संग्रामपुर व मलाही थाना पुलिस ने अभियान चलाकर एक दर्जन पियक्कड़ सहित कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वही कारोबारियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News