अवैध मिट्टी खनन में, एसपी व एसडीपीओ ने नौ ट्रेक्टर तीन जेसीबी मशीन व तीन हाइवा को पकड़ा

अवैध मिट्टी खनन में, एसपी व एसडीपीओ ने नौ ट्रेक्टर तीन जेसीबी मशीन व तीन हाइवा को पकड़ा

नवगछिया : नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज व एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बुधवार को बाबा बिशु राउत पुल के दोनों छोड़ के समीप, कोसी नदी के किनारे अवैध रूप से किए जा रहे मिट्टी खनन के दौरान वहां से नौ ट्रेक्टर, तीन हाइवा, दो जेसीबी मशीन के साथ एक पॉकलेन मशीन को भी पकड़ लिया है. 

वहीं पुलिस को छापेमारी करते देख खनन के दोनों स्थलों पर हड़कंप मच गया. जहां दर्जनों गाड़ियां समेत चालक भागने में सफल भी रहे. छापेमारी के दौरान पुल के उतरी छोर के पूरब कोसी नदी किनारे दो जेसीबी मशीन व दो ट्रेक्टर को जप्त किया गया है. उधर पुल के दक्षिणी छोर के पश्चिम नदी किनारे सात ट्रेक्टर, तीन हाइवा व एक जेसीबी पॉकलेन मशीन को भी जप्त किया गया है.

 मौके पर से पाकलेन व हाइवा के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी गाड़ी के मालिकों व मिट्टी खनन करवाने वाले ठेकेदारों का पता लगा कर उस पर कार्रवाई किया जायेगा. पकड़े गए सभी गाड़ियों को एसपी ने माइनिंग पदाधिकारी सर्वेश कुमार संभव व नदी थानाध्यक्ष मकबूल अहमद को बुलाकर उसे सौंप कर कार्रवाई करने का निर्देश भी दे दिया है. आप को बता दें मौके पर नवगछिया सीओ विश्वास आनंद, सीआई अम्बिका प्रसाद, अंचल अमीन अमित कुमार, थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, कदवा थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार व ढोलबज्जा पुलिस के साथ राजेश रंजन कुमार भी मौजूद थे.


Find Us on Facebook

Trending News