महागठबंधन में घमासान, कांग्रेस का राजद को सीधा अल्टीमेटम, इस सीट से वापस ले उम्मीदवार

महागठबंधन में घमासान, कांग्रेस का राजद को सीधा अल्टीमेटम, इस सीट से वापस ले उम्मीदवार

NEWS4NATION DESK : चुनाव से पहले ही गठबंधन बिखराव के कगार पर है। इधर बिहार में कई सीटों को लेकर महागठबंधन के सबसे बड़े घटक कांग्रेस और राजद के बीच टकराव जारी है। वहीं अब झारखंड में कांग्रेस ने राजद को सीटों को लेकर सीधा अल्टीमेटम दे दिया है।

बताया जा रहा है चतरा सीट को लेकर कांग्रेस की राजद से ठन गई है। राजद द्वारा महागठबंधन को दरकिनार करते हुए चतरा सीट के लिए प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। राजद ने चतरा से सुभाष यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। बीते मंगलवार शाम पटना में राबड़ी देवी ने सुभाष यादव को पार्टी का सिंबल दिया। चतरा सीट पर राजद द्वारा प्रत्याशी दिए जाने के बाद कांग्रेस ने राजद को खुला अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि महागठबंधन में रहना है तो उसे हर हाल में चतरा सीट से अपने प्रत्याशी को वापस लेना होगा।

गौरतलब है कि राजद की ओर से चतरा सीट की दावेदारी पेश की जा रही थी, लेकिन कांग्रेस ने शुरु में ही कह दिया था कि चतरा सीट वह किसी हाल में छोड़ने वाली नहीं है। वहीं सीट बंटवारे के वक्त राजद को सिर्फ एक सीट पलामू मिली थी। जबकि चतरा सीट कांग्रेस के खाते में गई थी। अब चतरा सीट से राजद द्वारा प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद यहां महागठबंधन में घमासान मच गया हुआ है। 

Find Us on Facebook

Trending News