बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी ने रची साजिश, पति को टांगी से कटवाया

अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी ने रची साजिश, पति को टांगी से कटवाया

AURANGABAD: अम्बा थाना स्थित दरियापुर से जुड़े युवक की हत्या मामले में पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिस हत्यारे को पुलिस पिछले दिनों से ढूंढ रही थी वह कोई नहीं बल्कि युवक की पत्नी ही निकलीं. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले मेरे पति को रास्ते से हटाओ तब रहूंगी साथ

अम्बा थाना स्थित दरियापुर में जिस शख्स की हत्या हुई थी दरअसल उसकी हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी. पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि मृतक राजकुमार भुइयां बाहर में कही काम करता था और उसकी पत्नी का इश्क गांव के ही सुकेस भुइयां से काफी दिनों से चल रहा था. जो राजकुमार की अनुपस्थिति में उसके घर मे रहा करता था. जब राजकुमार घर आया तो सुकेश ने उसे अपने साथ रखने की बात कह रहा था पर राजकुमार की पत्नी ने साथ रहने की बात पर यह बताया कि जब तक उसके पति को रास्ते से नहीं हटाओगे, तबतक तुम्हारे पास इसके रहते रहना मुश्किल होगा.

ऑकेस्ट्रा दिखाने के बहाने कर दिया कत्ल

गांव के पास ही ऑकेस्ट्रा का कार्यक्रम था, प्लान के मुताबिक पत्नी अपने पति के साथ ऑकेस्ट्रा देखने गई थी, और ऑकेस्ट्रा खत्म होते ही घर की चाभी लेकर कही चली गयी. इधर सुकेश राजकुमार के घर पहुंचा और ताला बंद पाकर उसे सोने के लिए पहाड़ी की तरफ ले गया और जब राजकुमार सो गया तो टांगी के वार से उसकी हत्या कर दी. पुलिस को इसका शक तभी हो गया था जब उससे अपने पति की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने को कहा गया तो वह मुकर गई. अम्बा थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने जब इस घटना की जांच शुरू की तो मामला परत दर परत खुलते गया. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


Suggested News