बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या मामला : गृह मंत्री अमित शाह ने कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, फेसबुक वॉल पर डाला यह पोस्ट

अयोध्या मामला : गृह मंत्री अमित शाह ने कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, फेसबुक वॉल पर डाला यह पोस्ट

NEWS4NATION DESK : देश के सबसे विवादित मसले अयोध्या विवाद पर आज सप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आया। कोर्ट ने फैसला रामलला के पक्ष में देते हुए केन्द्र सरकार को यहां मंदिर बनाने को कहा है। कोर्ट के इस फैसले से पूरे देश में खुशी की लहर है। हिन्दू पक्ष के साथ-साथ मुस्लिम पक्षकारों की ओर से भी कोर्ट के फैसले का स्वागत किया गया है। 

वहीं कोर्ट के इस फैसले का केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्वागत करते हुए देश की जनता से शांति और आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। गृह मंत्री ने अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंन लिखा है.....

श्रीराम जन्मभूमि पर सर्वसम्मति से आये सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का मैं स्वागत करता हूं।
 मैं सभी समुदायों और धर्म के लोगों से अपील करता हूं कि हम इस निर्णय को सहजता से स्वीकारते हुए शांति और सौहार्द से परिपूर्ण ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के अपने संकल्प के प्रति कटिबद्ध रहें।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया यह ऐतिहासिक निर्णय अपने आप में एक मील का पत्थर साबित होगा। यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।

दशकों से चले आ रहे श्री राम जन्मभूमि के इस कानूनी विवाद को आज इस निर्णय से अंतिम रूप मिला है। मैं भारत की न्याय प्रणाली व सभी न्यायमूर्तियों का अभिनन्दन करता हूँ।

श्री राम जन्मभूमि कानूनी विवाद के लिए प्रयासरत; सभी संस्थाएं, पूरे देश का संत समाज और अनगिनत अज्ञात लोगों जिन्होंने इतने वर्षों तक इसके प्रयास किया मैं उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।


Suggested News