बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या में बोले उद्धव ठाकरे – राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए मोदी सरकार, शिवसेना साथ

अयोध्या में बोले उद्धव ठाकरे – राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए मोदी सरकार, शिवसेना साथ

AYODHYA : अयोध्या में राम मंदिर को लेकर माहौल एक बार फिर से गरम होता जा रहा है। राम मंदिर निर्माण को लेकर शनिवार को अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सबसे पहले साधु-संतों से मुलाकात की और अपने परिवार के साथ लक्ष्मण किला का दौरा किया। इस बीच शिवसैनिकों और साधु संतों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, 'मुझे राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिए। मुझे राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए। हम सब मिलकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे। सब साथ आएंगे, तो राम मंदिर जल्द बनेगा।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं। केंद्र की मजबूत मोदी सरकार राम मंदिर पर कानून लाए। अब राम मंदिर पर हिंदू चुप नहीं रहेगा। राम मंदिर बनने के बाद मैं राम भक्त की तरह दर्शन करने आऊंगा।  उद्धव ने मोदी सरकार से पूछा, 'राम मंदिर के लिए और कितने साल इन्तजार करेंगे?  हम जो वादा करते हैं, वो पूरा करते हैं। हजारों शिवसैनिक अयोध्या आए हैं। यहां मुझको साधु-संतों से आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।

उद्धव ने पीएम मोदी के 56 इंच के सीने पर कटाक्ष किया कि मंदिर बनाने के लिए सीने में दम होना चाहिए, क्योंकि कितने इंच का भी सीना हो, लेकिन अगर मंदिर नहीं बना सकते हो तो सब बेकार है। उन्होंने कहा, 'हर हिंदू चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। जो वादा किया, उसे निभाना ही हिंदुत्व है।


Suggested News