सपा प्रत्याशी आजम खान के बिगड़ैल बोल जारी, कहा- अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा

सपा प्रत्याशी आजम खान के बिगड़ैल बोल जारी, कहा- अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा

N4N DESK : लोकसभा चुनाव प्रचार में रामपुर से सपा प्रत्याशी के विवादित बयान लगातार जारी है. पहले बीजेपी के प्रत्याशी जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद इस बार अफसरों पर विवादित बयान दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने कहा कि इन अफसरों से मत डरना. याद है न मायावती का फोटो जिसमें ये अफसर रूमाल निकालकर उनके जूते साफ करते थे. उन्हीं से गठबंधन है. इस बार अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा. 

आजम खान के इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आजम खान कह रगे है कि "सब डटे रहो... कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो. ये तनखइये हैं... तनखईयों से नहीं डरते. मायावती जी के फोटो देखे हैं... कैसे बड़े-बड़े अफसर रूमाल निकाल कर जूते साफ कर रहे हैं... उन्हीं से है गठबंधन. उन्हीं से मायावती जी के जूते साफ कराऊंगा अल्लाह ने चाहा तो."इससे पहले रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उन पर की गई अश्लील टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?

गौरतलब है कि इस चुनाव में आजम खान के ऊपर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के आठ मामले दर्ज हो चुके हैं. इससे पहले आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. जिसके बाद महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उनके नामांकन को खारिज करने की मांग की है. चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान की टिप्पणी पर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.


Find Us on Facebook

Trending News