आजम खान ने रमा देवी पर की अश्लील टिप्पणी, बीजेपी ने की माफी की मांग

आजम खान ने रमा देवी पर की अश्लील टिप्पणी, बीजेपी ने की माफी की मांग

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान लोकसभा में तीन तलाक बिल को लेकर बोलने खड़े हुए तो एक नए विवाद में घिर गए। उन्होंने सदन की अध्यक्षता कर रहीं रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिस पर हंगामा हो गया। केंद्रीय कानून मंंत्री रविशंकर प्रसाद समेत तमाम नेताओं ने आजम खान से माफी की मांग की।  

उनके इस बयान पर रविशंकर प्रसाद ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सदस्य को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. आजम ने कहा कि वह मेरी बहन जैसी हैं, माफी किसी बात की मांगनी चाहिए. बीजेपी के सांसद आजम के बयान का जोरदार विरोध किया। स्पीकर ओम बिड़ला ने हंगामा शांत करने की अपील की है।

बीजेपी सांसद रामा देवी ने आजम खान को जवाब देते हुए कहा ये बात करने का तरीका नहीं है। अपनी टिप्पणी से वापस लीजिए। आजम खान ने कहा आप काफी सम्मानित हैं, आप मेरी बहन जैसी हैं।

लोकसभा में रविशंकर प्रसाद ने आजम के बयान पर कहा कि किसी सदस्य ने चेयर के खिलाफ ऐसे शब्दों को प्रयोग नहीं किया है, उनको माफी मांगनी चाहिए।

 टीएमसी के सांसद सौगत राय ने कहा कि सदस्य सिर्फ बिल के बारे में बोल रहे थे, तब सत्ताधारी पक्ष से हल्ला होने लगा। इस पर आसन से ओर से बोला गया कि इधर देखकर बोलिए. सौगत राय ने कहा कि सदस्य में मुस्लिम सदस्यों के बोलने पर सत्ताधारी दल के लोग हल्ला करेंगे तो कैसे चलेगा। संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि आजम खान का भाव और शब्द अच्छे नहीं है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News