बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आजम खान की तबीयत हुई ज्यादा खराब, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में कराया गया भर्ती

आजम खान की तबीयत हुई ज्यादा खराब, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में कराया गया भर्ती

DESK. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां को नई दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे पिछले सप्ताह ही जेल से छुट कर आए थे. जेल से आने के बाद से ही उनकी तबीयत खराब थी और यूपी के रामपुर में उनका उपचार चल रहा था. हालांकि आजम खान के स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार नहीं होने के कारण उन्हें अब रामपुर से नई दिल्ली शिफ्ट किया गया है. वे कुछ दिन पहले ही सीतापुर जेल से छूट कर आए थे. 

सीतापुर जेल में भी आजम खां की दो बार तबीयत बिगड़ी थी. दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते वर्ष मई में आजम खां अपने बेटे के साथ कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे. आजम खां बीती 20 मई को लम्बे समय यानी करीब 27 महीने बाद सीतापुर की जिला जेल से रिहा होने के बाद बाहर आए. रामपुर में उनके खिलाफ कई मामले दर्ज होने के बाद उनको 28 फरवरी 2020 को सीतापुर जेल में बंद किया गया था.

रामपुर सदर से समाजवादी पार्टी के विधायक 73 वर्षीय आजम खां की तबीयत देर रात अचानक खराब हो गई. सीने में दर्द की शिकायत के साथ ही उनको सांस लेने में दिक्कत और कमजोरी की शिकायत बाद रामपुर से नई दिल्ली लाया गया. आजम खां के साथ पूर्व मंत्री सरफराज खां के बेटे शाहनवाज खां भी हैं. यहां पर डाक्टर्स की टीम उनकी सेहत पर नजर रखे है.


Suggested News