बिहार में 30 वर्षो से बाढ़ के नाम पर मची है लूट-पप्पू यादव

बिहार में 30 वर्षो से बाढ़ के नाम पर मची है लूट-पप्पू यादव

KHAGDIA ; पूर्व सांसद और जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अज खगड़िया पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने 4 अगस्त को हुए नाव हादसे में डूबे लोगों के परिजनों से मुलाकात की. वेनाव द्वारा सोनवर्षा, सोसायटी टोला, एकनिया दियारा, इंगलिश टोला टीकापुर गये और नाव हादसा में डूबे लोगों के परिजन से मिलकर उनके दुख में शामिल हुए. 

उन्होंने परिजनों को हिम्मत दिया. साथ ही  उनके दर्द को बांटने का प्रयास किया. जाप प्रमुख ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को तत्काल दस- दस हजार रुपए दिया. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के साथ हूँ आगे भी हर संभव मदद करूँगा. ऐसे कोई भी परेशानी हो तो हमारे स्थानीय नेता मनोहर कुमार यादव एवं नागेंद्र सिंह त्यागी हैं. इन से बेहिचक मिलिए. ये लोग आपलोगों की मदद करेंगें. पूर्व सांसद ने कहा कि मैं इस घटना से बहुत दुखी हूँ. 

अगर मानसी घाट का पुल, खगड़िया के दुर्गापुर का पुल एवं दियारा को शहर से जोड़ने वाली सड़क का निर्माण हो गया होता तो ऐसी हृदय विदारक घटना नहीं घटती. मेरी पार्टी जब सरकार में आयेगी तो सबसे पहले मैं दियारा को जोड़ने वाली सड़क और पुल का निर्माण करवाऊंगा. उन्होंने खगड़िया के जाप कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बिहार में बाढ़ के नाम पर पिछले 30 सालों से लूट मची है. अरबों खरबों रुपये बाढ़ पर खर्च हुए. सारा पैसा कहाँ गया. इसकी ऑडिट होनी चाहिए. 

बाढ़ से अभी बिहार के 17 जिले प्रभावित हैं. लेकिन जनता को सुविधा के नाम पर कुछ नहीं है. न महिलाओं के लिए शौचालय की व्यवस्था हैं न खाने की और न पॉलीथिन की. सिर्फ कागज पर काम हो रहा है. जमीनी हकीकत कुछ और है. बांध टूटने पर जाँच क्यों नहीं हुई. उन्होंने कहा की सुशांत के लाश पर नीतीश कुमार राजनीति कर रहे हैं. जब साक्ष्य मिटा दिया गया तो डेढ़ महीनें के बाद जाँच बैठायी जाती है. एक दिन का विधानसभा न कोरोना, न बाढ़ पर चर्चा की गई. ये गलत है. साथ हीं कहा कि सुशांत की हत्या में बड़ी मछली का हाथ है. अगर बिहार में सब कुछ ठीक है तो तीन सचिव क्यों बदले गये. इसका मतलब कुछ ठीक नहीं है. कोरोना के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जनता को भगवान भरोसे मरने के लिये छोड़ दिया गया है. इस मौके पर पप्पू यादव ने खगड़िया में हुए नाव हादसा में दोषी पदाधिकारी के ऊपर कार्यवाई की मांग की. 

खगडिया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News